carrom pool pro mod apk v-6.2.2 downloadio

carrom pool pro mod apk v-6.2.2 download


हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज मैं आप लोगों के लिए carrom pool का mod apk लेकर करा चुका हूं जो काफी इंटरेस्टिंग मोड एपीके दोस्तो जब आप इस मोड एपीके को देखेंगे तो तुरंत डाउनलोड करेंगे। अगर चाहते हैं, डाउनलोड करना है तो आप इस आर्टिकल को लास्ट तक इस जरूर पड़े। हम आपको बताने वाले हैं। कैसे आप को डाउनलोड करना है?

दोस्तों आज के टाइम पर कैरम पूल काफी ज्यादा पॉपुलर गेम बन चुका है ना इसको 10 मिलियन लोग डाउनलोड करके खेल चुके होंगे और अगर आप चाहते हैं आज हम वही एक मोड एपीके के बारे में बताने वाले हैं कि आपको उसमें इस मोड एपीके में क्या-क्या एडवांस पिक्चर देखने को मिलेंगे और क्या क्या आपको चीजें देखने को मिलेगी। आपको सारी प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएगी तो आइए जानते हैं पूरा विस्तार


carrom pool new update mod apk

दोस्तों miniclip कंपनी कैरम पूल के न्यू अपडेट लाया करती है कि और आज हम जो आपको बता रहे हैं वह एक न्यू अपडेट में कैरम पूल का मोड एपीके है। वह तो हमने कैरम पूल मोद एपीके काफी सारे बनाए हैं। लेकिन यह जो है यह एक न्यू मॉडल पीके है और न्यू अपडेट होगा और इसमें जो इतनी प्रॉब्लम है, आपके मोबाइल पर नहीं वर्क करता था। नहीं, सपोर्ट करता था। अभी आपके सारी प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएगी।

carrom pool advance futures 

आए जानते हैं कैरम पूल के एडवांस फ्यूचर के बारे में तो देखेंगे। इश्क कैरम पूल के एडवांस फ्यूचर में क्या क्या हमको देखने को मिलेंगे। क्या क्या देखने को नहीं मिलेंगे तो चलिए हम आपको बताते हैं पूरा विस्तार से।


इस कैरम पूल के मोड एपीके में आपको पहले पूछ 64-bit मिलेगा कैरम पूल का मोड एपीके मिलेगा और आपको एक न्यू टेबल मिलेगा और आपको पग स्ट्राइकर इमोजी फ्रेम अवतार यह सारी चीजें आपको बिल्कुल अलग अलग देखने को मिलेंगी और आप इसको जो है अपने मोबाइल में बड़े ही आसानी से वर्क करा सकते हैं।

carrom pool pro mod apk v-6.2.2 download

Carrom pool mod 64-bit download 

दोस्तों इस कैरम पूल के मोड एपीके में आपको 64-bit मिलेगा। 64-bit क्या है तो आप इसी वेबसाइट में सर्च कर सकते हैं। आपको पता चल जाएगा। जैसे आप यह मान लीजिए। 64-bit यह हर मोबाइल की डिवाइस पर वर्क करता है। ना और अगर आपके मोबाइल की 64-bit डिवाइस है तो काफी अच्छे से वर्ग करेगा।

new tabal 

इस मोड एपीके मैं आपको एक न्यू टेबल देखने को मिलेगा जब आप अगर फर्स्ट टाइम इसको गेम को open करेंगे तो आपको एक न्यू टेबल मिलेगा। बाकी के इसमें जो अलग-अलग मैच है, वह आपको उसमें भी अलग-अलग टेबल देखने को मिलेंगे।

new striker 

अगर बात करी जाए इसके स्ट्राइकर की तो आपको इसमें काफी सारे स्ट्राइकर भी अलग देखने को मिलेंगे  जब आप premium लेते हैं। उसमें स्ट्राइकर देखने को मिलते हैं तो इसमें आपको बिल्कुल फ्री में स्ट्राइकर अलग-अलग मिलेंगे।

new puck 

अगर बात करी जाए puck की तो आपको इसमें puck भी काफी अच्छे देखने को मिलेंगे और इसमें हमने न्यू न्यू पक को ऐड किए हुए रखेंगे जो काफी देखने में अच्छे लगते हैं कि तो आपको गेम खेलने में काफी ज्यादा मजा आएगा।

emoji 

इस कैरम पूल के मोड एपीके में आपको पांच न्यू इमोजी मिल जाएंगे। मतलब जब आप प्रीमियम लेते हैं तो मिलते हैं और इसमें आपको बिल्कुल फ्री में इमोजी देखने को मिलेंगे।

frame avtar 

और आपको इसमे frame avtar  है। यह भी आपको एकदम नए-नए देखने को मिल जाएंगे। आप जो चाहे फ्रेम लगा सकते हैं और जो चाहे अवतार भी लगा सकते हैं 5 फ्रेम मिलेंगे और 6 अवतार भी देखने को मिल जाएंगे।
carrom pool pro mod apk v-6.2.2 download

Carrom pool mod All device support 

कैरम पूल मोद एपीके ऐसा है कि आपकी कोई भी मोबाइल के डिवाइस हो काफी अच्छे से सपोर्ट करता है  और अगर आपका 2GB Ram  अभी यह मोबाइल पर वर्क करेगा। 3 जीबी रैम में तब भी यह काफी अच्छे से वर्क करेगा और आपको कोई भी यीशु देखने को नहीं मिलेगा।


अगर आपके मोबाइल पर यह कैरम पूल का मोड एपीके अपडेट हो जाता है तो आपको एक काम करना होगा। देखिए आपको अपने मोबाइल की सेटिंग पर जाना है। सेटिंग पर जाने के बाद और वहां पर डेट को एक महीना पीछे कर लेना है गा और यह आपका कैरम पूल का मोड एपीके अपडेट नहीं होगा। जैसे कैरम पूल का मोड एपीके है, वैसे ही आपको देखने को मिलेगा।

Download File 
दोस्तों कहना भूल कर मोड एपीके को डाउनलोड कैसे करना है तो डाउनलोड का बटन आप को दिख रहा होगा। उस पर आपके लिए कर देना फिर आप दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर आपको 20 सेकंड का वेट करना है। फिर आप यह बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे और अपने मोबाइल पर गेम को खेल पाएंगे।

NAAM carrom pool   App  
genre game 1
free cost 2
Size 104.04 MB 3
version 6.2.2 4
Download 50.00.00.000.+ 5
Update 26-cot-2022 6
Get play store


दोस्तों आज हमने जाना कैरम पूल के न्यू मोड एपीके के बारे में यह मोड एपीके क्या है। इसके क्या एडवांस फीचर है। यह आपको कोई इंफॉर्मेशन दी है कि अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप हमें कॉमेंट के जरिए बता सकते हैं। यह आपके मोबाइल की डिवाइस में सपोर्ट नहीं कर रहा है तो आप हमें इंस्टाग्राम पर कांटेक्ट कर सकते हैं।


Conclusion
दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें उन दोस्तों को जरूर बताये जिन लोगों को जरूरत हो और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी हिन्दी भाषा में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है,इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments